Lucknow Supergiants ने लॉन्च की जर्सी और थीम सॉन्ग, रैपर बादशाह ने गाया- अब अपनी बारी है

259
Lucknow supergiants jersey and theme song launched

पहली बार आइपीएल खेलने उतरने वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स पूरे जोश में नजर आ रही है। नए सीजन में उतर रही इस फ्रेंचाइजी टीम के लोगो लांच के बाद से अब जर्सी और थीम सांग भी सामने आ गया है। केएल राहुल की कप्तानी में उतरने वाली टीम के सांग को बालीवुड की मशहूर हस्तियों ने तैयार किया है।

आइपीएल के नए सीजन में डेब्यू करने जा रही लखनऊ की टीम ने मंगलवार 22 मार्च को अपनी जर्सी और एंथम रिलीज किया। टीम की जर्सी बेहद आकर्षक लग रही है और बाकी 9 टीम से बिल्कुल अलग है। टीम एंथम जो मंगलवार को जारी किया गया इसे मशहूर रैपर बादशाह ने तैयार किया है। कोलकाता के ‘कोरबो लोड़बो जीतबो रे’ की तरह लखनऊ ने एंथम की पंच लाइन ‘अब अपनी बारी है’ रखा गया है। थीम सांग के इस वीडियो को बालीवुड के मशहूर डायरेक्टर और सुपर स्टार कोरियोग्राफर रेमो डिसुजा ने डायरेक्ट किया है।

टीम का नाम और लोगो सामने आने के बाद से ही फैंस जर्सी और एंथम का इंतजार कर रहे थे। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस का इंतजार खत्म करते हुए इसको साझा किया। लखनऊ टीम के चाहने वालों को एक साथ डबल खुशी मिली। टीम एंथम के साथ जर्सी भी पोस्ट ट्विटर के जरिए सामने आया।

लखनऊ टीम के साथ दिग्गजों को जोड़ा गया है। लखनऊ ने पूर्व भारतीय ओपनर और कोलकाता नाइटराइडर्स को आइपीएल चैंपियन बना चुके गौतम गंभीर को मेंटोर बनाया है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंडी फ्लावर मुख्य कोच की भूमिका के लिए चुना गया है। टीम ने ड्राफ्ट के जरिए केएल राहुल, मार्कस स्टोयनिस और रवि बिश्नोई को अपने साथ जोड़ा था। राहुल को टीम की कमान दी गई है।