‘रवींद्र जडेजा BJP कार्यकर्ता, उनकी बदौलत CSK ने जीती IPL ट्रॉफी’, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई का बयान..

708

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नमलाई ने चेन्नई सुपरकिंग्स को पांचवीं बार आईपीएल विजेता बनने पर बधाई दी. उन्होंने रवींद्र जडेजा को जीत का श्रेय देते हुए उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता बताया. तमिलनाडु बीजेपी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अन्नामलाई का बयान कोट करते हुए ट्वीट किया. इसमें अन्नामलाई के हवाले से कहा, ‘क्रिकेटर रवींद्र जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता हैं. उनकी पत्नी रिवाबा जामनगर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं. वह एक गुजराती हैं. यब बीजेपी वर्कर जडेजा ही थे, जिन्होंने सीएसके को जीत दिलाई.’

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने सीएसके की जीत पर की टिप्पणी

बता दें कि तमिलनाडु बीजेपी का यह ट्वीट तमिल भाषा में किया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई का यह रिएक्शन कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के मद्देनजर आया, जिसमें सीएसे की जीत को गुजरात मॉडल पर द्रविड़ मॉडल की जीत बताकर बीजेपी पर तंज किया गया था. वहीं एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि उन्हें गर्व है कि सीएसके ने गेम जीता. लोगों को गुजरात टाइटन्स का भी जश्न मनाना चाहिए. क्योंकि उनके पास सीएसके से अधिक तमिल हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- गर्व है कि BJP कार्यकर्ता ने विजयी रन बनाए

अन्नामलाई ने कहा, ’96 रन एक तमिलियन (साईं सुदर्शन) ने बनाए थे, हमें उसका भी जश्न मनाना चाहिए लेकिन हम अभी भी धोनी की वजह से जश्न मनाते हैं. हमें गर्व है कि बीजेपी कार्यकर्ता ने विजयी रन बनाए.’ अन्नामलाई की यह वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. बता दें कि पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव में उनकी पत्नी रिवाबा ने चुनाव लड़ा और जडेजा उनके लिए प्रचार करते हुए नजर आए थे.