लखनऊ की इति राज बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्सल की फर्स्ट रनर अप..

1280

लखनऊ की पूर्व एंकर इति राज ने मिसेज इंडिया यूनिवर्सल 2023 फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके अलावा इति को मिसेज टैलेंटेड और मिसेज ब्यूटीफुल स्किन का पुरस्कार भी दिया गया है। इति राज ने बताया कि पूरे भारत में 20 शहरों में ऑडिशन हुए, जिसमें से तीन अलग-अलग श्रेणियों मिसेज इंडिया यूनिवर्सल 2023, मिस इंडिया सुपर मॉडल 2023 और मिस्टर इंडिया सुपर मॉडल 2023 में 100 प्रतियोगियों को शॉर्टलिस्ट किया गया था।

नोएडा के फिल्म सिटी में हुआ इवेंट

फिनाले नोएडा के फिल्म सिटी के टी सीरीज में आयोजित किया गया था। इस इवेंट को पूर्व मिस इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस नेहा धूपिया और रियलिटी शो के बादशाह प्रिंस नरूला के अलावा कई और लोगों ने जज किया था। इस पीजेंट के तीनों श्रेणियों में टॉप 3 विनर्स को अवॉर्ड्स के अलावा गिफ्ट हैंपर्स भी मिले, साथ ही आगे उन्हें वीडियो सॉन्ग, वेब सीरीज, प्रिंट शूट्स, डिजाइनर और रियलिटी शो में जाने का मौका भी मिलेगा। बता दें कि इस कॉन्टेस्ट की विनर जम्मू की शिल्पा रहीं, जबकि दिल्ली की पूजा सेकंड रनर अप रहीं।

लखनऊ की रहने वाली हैं इति राज

28 वर्षीय इति राज लखनऊ की रहने वाली हैं जो जर्नलिज्म के फील्ड में अपना हुनर दिखाने के बाद मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में भी अपना टैलेंट दिखाना चाहती हैं। अपनी शानदार जीत के बाद इति ने कहा कि, ‘मेहनत करते जाओ, सफलता आपके कदम चूमेंगी’। वह आगे कहती हैं कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपनी फैमिली की सपोर्ट से हूं, इसलिए आपके फैमिली का सपोर्ट होना बहुत जरूरी है। मैं अपनी कामयाबी का क्रेडिट अपनी मां और अपने हस्बैंड को देना चाहती हूं।