सौरभ गांगुली की बायोपिक को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए कौन है वो अभिनेता जो निभाएगा दादा का किरदार ?

687

कपिल देव के बाद अब सौरभ गांगुली की बायोपिक की खबरें सामने आ रही है। इसको लेकर दादा के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल यह था जैसे फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार में रणवीर कपूर नजर आए थे। इसी प्रकार दादा की बायोपिक में उनका किरदार कौन अदा कर सकता है। इस बात से पर्दा हटाते हुए खबर सामने आई है कि, दादा की बायोपिक में उनका किरदार अभिनेता आयुष्मान खुराना निभाने वाले हैं।

प्रोजेक्ट को लेकर आयुष्मान खुराना और मेकर्स में बातचीत चल रही

आपको बता दें कि, हालांकि इस प्रोजेक्ट को लेकर आयुष्मान खुराना और मेकर्स में बातचीत चल रही है। इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है , लेकिन कथित तौर पर सौरभ गांगुली ने आयुष्मान खुराना को बड़े पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए हरी झंडी दे दी है और वह जल्द पर्सलनी एक्टर से भी मिलेंगे। आयुष्मान खुराना दादा की भूमिका निभाने के लिए आईडल पसंद हैं क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं।

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या करने वाली है। हालांकि, बायोपिक के लिए गांगुली की पहली पसंद निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने थे। लेकिन जब उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया तो रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या पर विचार किया गया। हाल ही में यह बताया गया था कि, निर्माता अंकुर गर्ग और लव रंजन बायोपिक पर चर्चा करने के लिए सौरव गांगुली से कोलकाता में उनके घर पर मिले थे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग साल के अंत से शुरू हो जाएगी। रणबीर कपूर सौरव गांगुली की बायोपिक में भूमिका निभाएंगे। लेकिन अब प्लान चेंज हो गया है और लीड रोल में आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं।