महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची अभिनेत्री सारा अली खान, भस्म आरती में हुई शामिल..

655

सारा अली खान का ये पहला अवसर नहीं जब वे भक्ति में लीन नजर आई है, आए दिन सारा किसी न किसी धार्मिक स्थल पर भक्ति में डूबी नजर आती है। वे कभी मंदिर में हाथ भी जोड़ती हैं और दरगाह में सजदा भी करती हैं। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता उनके बारे में लोग क्या सोचते है। इसके साथ ही बुधवार की सुबह सारा अली खान महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन दर्शन के लिए पहुंची है। इस दौरान उन्होंने महाकाल के दर्शन कर पूजा – अर्चना की और महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुई है।

सारा के फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं रुक रहे

दरअसल इसका वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सारा के फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं रुक रहे है। आपको बता दें कि, इन दिनों सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ”जरा हटके जरा बचके” के प्रमोशन के लिए व्यस्त है। इसमें विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली सर पर पल्लू रखे नजर आ रही है। महाकाल के आगे हाथ जोड़े पुजारी उन्हें कुछ देते हुए और समझाते हुए भी दिख रहे हैं। इसके साथ ही इसका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भस्म आरती में शामिल होती दिख रही हैं और भक्ति में पूरी तरह लीन हैं। उन्होंने गर्भगृह में जल और दूध से अभिषेक भी किया।