मेहनत के दम पर इस परिवार ने रचा इतिहास, YouTube से मिले तीन Silver Play Button

    338
    Noratram Loroli
    Noratram Loroli

    Noratram Loroli : यूट्यूब (Youtube) आज पूरी दुनिया का एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है। जहाँ पर आज लोग अपने स्किल और कुशलता से लोगो को बहुत कुछ सीखा रहे। आज घर के बूढ़े और नौजवान यूट्यूब को देख कर कोई भी चीज़ चुकियो में सिख लेते है। अब वो चाहे समाचार हो या खाना बनाने की विधि।  आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसे इंसान (Noratram Loroli)  के बारे में बातएंगे आपको , जिसने यूट्यूब की मदत से महत्वपूर्ण राजनीतिक खबरे  लोगो तक पहुंचाया है ,  लोगो के प्यार और सपोर्ट से  आज इस परिवार में 3 सिल्वर प्ले बटन  प्राप्त कर एक नया मुकाम हासिल किया।

    नोरतराम लोरोली (Noratram Loroli) कौन है 

    एक छोटे से गांव लोरोली से निकले नोरतराम लोरोली , APB ग्रुप के फाउंडर है। इन्होने अपनी मेहनत और लगन के दम पर यूट्यूब पर एक अलग पहचान बनायीं। इनके यूट्यूब चैनल का नाम Ambedkarite People’s Voice जिसपे आज 8 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है इनके यूट्यूब चैनल पे आप राजनीतिक विषयों की खबरे देख सकते है। 

    नोरतराम लोरोली (Noratram Loroli)  के लिए आज का दिन है खास 

    एपीबी ग्रुप के फाउंडर नोरतराम लोरोली (Noratram Loroli) ने बताया कि पिछले 3 सालों से लगातार हमारा ग्रुप राजनीतिक विषयों पर प्रतिक्रिया रखता, जिन्हें देश के लोगों ने काफी प्यार दिया है।  जिसके वजह से आज युटुब की तरफ से तीसरा सिल्वर प्ले बटन अवार्ड मिला है, एक ऐतिहासिक पल है। इसका पूरा श्रेया वो अपने पापा और माँ को देते है। 

    किस बारे में होती है इनकी वीडियो

    यूट्यूब (Youtube)  पर राजनीतिक विषयों पर रखते हैं अपनी बात, उत्तर प्रदेश राजस्थान सहित देश की राजनीति के प्रमुख विषय पर अपनी बात रखते हैं ।

    कौन है कौन  है इनके परिवार में 

    नोरतराम लोरोली (Noratram Loroli)  के परिवार में इनकी  बहन सुमन बरवड़ और भाई महावीर के साथ उनके माता पीता रहते  है। बताते चले की आज का दिन इनके लिए खास इसलिए है क्योकि आज इनके परिवार पुरे 3 सिल्वर प्ले बटन (Silver play button )  हो गए। आज हर परिवार के सदस्य के पास एक सिल्वर प्ले बटन है। 

    सब्र और मेहनत का फल होता है मीठा 

    आज नोरतराम लोरोली ने जो की गाँव में रहकर ये साबित कर दिया की कामयाबी किसी जगह की मोहताज नहीं होती , कामयाबी सिर्फ कड़ी मेहनत और लगन चाहती है।  इस बात पर पुरे खरे उतरे है नोरतराम नोरतराम इन्होने साबित कर दिया की लगन हो तो क्या नहीं कर सकते।  

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here