मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की पर्सनल फोटो शेयर कर उड़ाए होश, कुशन ने बचाई एक्टर की इज्जत..

1347

मलाइका अरोड़ा कई मौकों पर खुलकर अपने प्रजेंट और पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बातें कर चुकी हैं. उनका हर बार यही कहना होता है कि वे अपनी लाइफ अपने अंदाज में जी रही हैं. अपने​ बिंदास अंदाज से हमेशा चौंकाने वाली मलाइका ने हाल ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर किए. इनमें एक फोटो ऐसा था, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. मलाइका ने अपनी फोटोज के साथ लेजी मूड में नजर आ रहे अर्जुन कपूर का 1 फोटो शेयर किया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़े हुए हैं.

मलाइका और अर्जुन अब अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत करते हैं और अक्सर साथ में फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही कुछ फोटोज शेयर किए. इनमें मलाइका ने कुछ कोट्स और अपनी मेकअप करवाते हुए कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इनके साथ ही सोफे पर बैठे अर्जुन कपूर की एक फोटो भी साझा की है.

इंटरनेट पर मचने लगा बवाल

मलाइका की इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, अर्जुन का जो फोटो मलाइका ने शेयर किया है, उसमें वे सोफे पर बैठे हैं और उन्होंने कुछ भी पहना हुआ नहीं है. वे सिर्फ अपने पर एक कुशन रखे हुए हैं. इसके साथ मलाइका ने लिखा, ‘मेरा अपना लेजी बॉय…’. इस फोटो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल कटा हुआ है और यूजर्स इस फोटो पर अपनी बातें रख रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘इस तरह की पोस्ट की जरूरत क्या है.’, वहीं, एक ने लिखा- ‘किसी को अर्जुन कपूर को ऐसे देखने में इंटरेस्ट नहीं है.