IPL 2023: लखनऊ में बढ़ रहा है कुत्तों का आतंक, सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने काटा..

2336

आईपीएल 2023 के तहत आज शाम 7:30 बजे लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होना है. दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं. इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया गया. जिसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर दूसरे खिलाड़ियों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

इसी वीडियो में एक क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर को गले लगाते वक्त पूछता है कि उंगली में क्या हुआ. इसके अर्जुन तेंदुलकर ने कहा कि कुत्ते ने काट लिया है. इसके बाद साथी क्रिकेटर ने पूछा कब, तो उन्‍होंने कहा कि एक दिन पहले. इस वीडियो में उनका दर्द साफ नजर आ रहा है.कुत्ते के काटने की बात सुनकर उनके साथ मौजूद दूसरे खिलाड़ी भी बेहद हैरान नजर आ रहे हैं. यही नहीं,द टि्वटर हैंडल पर इस वीडियो के अपलोड होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर के फैंस की चिंता बढ़ गई है. हालांकि वीडियो से यह साफ है कि अर्जुन तेंदुलकर को लखनऊ में ही कुत्ते ने काटा है, लेकिन उन्हें कुत्ते ने इकाना स्टेडियम में काटा या कहीं और यह स्‍पष्‍ट नहीं है. इस वीडियो के मुताबिक अर्जुन तेंदुलकर को बाएं हाथ में कुत्ते ने काटा है.

फिर उठे खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल

बता दें कि लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के दौरान विराट कोहली तक एक युवक के पहुंचने पर भी खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल उठे थे. अब सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते के काटने की खबर फैलने के बाद लोग लखनऊ में खिलाड़ियों को मिल रही सुरक्षा पर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

लखनऊ में बढ़ रहा है कुत्तों का आतंक

लखनऊ में लगातार कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. हाल ही में एक बच्ची को कुत्ते ने बुरी तरह से काटा था. इसके बावजूद नगर निगम की ओर से कुत्तों के काटने की घटनाओं को रोकने के लिए कोई भी पहल नहीं की जा रही है. इससे अब न सिर्फ शहर के आम नागरिक बल्कि देश की चर्चित हस्तियां भी इसका शिकार हो रही हैं.