फिल्म दसवीं का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाट नेता के रोले में नज़र आ रहें हैं अभिषेक बच्चन

321
dasvi trailer out

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म दसवीं का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पिछले काफी समय से फैंस को इस मूवी का इंतजार कर रहे है जोकि अब खत्म हुआ। 2 मिनट 42 सैकेंड के इस ट्रेलर में अभिषेक अशिक्षित नेता गंगा राम चौधरी के लुक में बेहद शानदार लग रहे हैं। ट्रेलर में उनका दमदार लुक और डायलॉग बेहद उम्दा रहा है। वहीं सख्त आईपीएस ऑफिसर बनीं यामी गौतम बेहतरीन लग रही हैं। बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर भी एकदम परफेक्ट नजर आ रही है।

ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि ‘जाट नेता’ अभिषेक बच्चन जेल जाते हैं, लेकिन वहां भी उनकी ठाट-बाट बरकरार रहती है। हालांकि, इसी बीच आईपीएस ऑफिसर यामी गौतम की एंट्री होती हैं, और वो उन्हें अनपढ़ बता देती हैं। फिर क्या था अभिषेक को यामी की ये बात चुभ जाती है और आठवीं पास अभिषेक अपना अधूरा सपना यानी 10वीं पास करने की तैयारी में जुट जाते हैं।

बता दें ये फिल्म यूपी के आगरा शहर में फिल्माई गई है आगरा कॉलेज, सेंट जोंस कॉलेज, बेलनगंज, कोठी मीना बाजार सहित शहर के कई स्थानों पर फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए गए है। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो दबंग बंदी नेता से अनुशासित नागरिक बनने की है। कम पढ़ा लिखा एक नेता जेल में आने के बाद वहां के नियम-कानून को नहीं मानता है।