केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक करेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए ओपनिंग

1105
Quinton de kock and KL Rahul

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीज़न का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज़ 28 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी. इससे पहले जानिए लखनऊ की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है.

केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक करेंगे ओपनिंग

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक पारी की शुरुआत करेंगे. वहीं तीन नंबर पर मनीष पांडे का खेलना भी तय है. डिकॉक इससे पहले मुंबई इंडियंस और मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे.

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर

मिडिल ऑर्डर में मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्डर जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी दिखेंगे. स्टोइनिस को लखनऊ ने नीलामी से पहले ही खरीदा था. वह चार नंबर पर बल्लेबाज़ी करेंगे. वहीं क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर और दीपक हुड्डा फिनिशर की भूमिका में दिखेंगे.

बेहद मज़बूत है गेंदबाजी विभाग

गेंदबाजी विभाग की बात करें तो रवि बिश्नोई, के गौतम और क्रुणाल पांड्या स्पिन विभाग संभालेंगे. वहीं तेज़ गेंदबाज़ी आवेश खान, मार्क वुड और जेसन होल्डर के कंधो पर रहने की उम्मीद है. आवेश खान को लखनऊ ने नीलामी में 10 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं वुड के लिए 7.50 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, मार्क वुड, आवेश खान और रवि बिश्नोई.