ग्रीनप्लाई ने लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के साथ एसोसिएट पार्टनर के रूप में हाथ मिलाया

430
lucknow supergiants associate partner greenply

ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने टी20 टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश की पहली टीम के साथ जुड़ने की घोषणा की है – लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के एसोसिएट पार्टनर के रूप में।

एसोसिएशन के साथ, लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के खिलाड़ी और आधिकारिक सदस्य अपनी आधिकारिक मैच के दिन जर्सी के दाहिने सीने पर ग्रीनप्लाई लोगो को स्पोर्ट करेंगे। फ्रैंचाइज़ी के ऑन-ग्राउंड मैचों के दौरान लोगो भी प्रमुखता से दिखाई देगा। एसोसिएशन को डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ाया जाएगा जो टूर्नामेंट की पूरी अवधि तक चलेगा।

ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक राजेश मित्तल ने कहा, “ब्रांडेड उत्पादों की ओर उपभोक्ता पैटर्न में एक गतिशील बदलाव आया है और इसलिए हम उत्तर प्रदेश के बाजार में बहुत अधिक विकास क्षमता देखते हैं। हमारी तीन नई विनिर्माण इकाइयां इस बाजार में प्लाइवुड और संबद्ध उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करेंगी और राष्ट्रीय स्तर पर हमारे व्यापार संचालन को बढ़ाने में हमारी मदद करेंगी। उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक आदर्श निवेश गंतव्य है क्योंकि वर्तमान परिदृश्य में भी यह बाजार हमारे व्यवसाय के लिए तीसरा सबसे बड़ा मूल्य योगदानकर्ता है।

ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक और सीईओ मनोज तुलसियान ने इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है, जो टी20 प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की पहली टीम है। उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है, और हमें उम्मीद है कि यह जुड़ाव हमारे लक्षित उपभोक्ताओं के बीच एक महत्वपूर्ण सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा। भारत एक क्रिकेट उन्मादी देश है, और यह साझेदारी हमें एक उच्च ब्रांड रिकॉल बनाने और अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगी। हम दोनों ब्रांडों के लिए एक बहुत ही सफल सीजन की उम्मीद करते हैं।”

रघु अय्यर, सीईओ, लखनऊ सुपर जायंट्स ने कहा: “हम ग्रीनप्लाई जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ दीर्घकालिक साझेदारी में प्रवेश करके खुश हैं। हम एक नई फ्रैंचाइज़ी में उनके भरोसे की सराहना करते हैं, हमें विश्वास है कि यह दोनों ब्रांडों के लिए एक बहुत ही सफल सहयोग होगा। ”