3 सालो तक करता रहा युक्ति से दुष्कर्म , पुलिस ने किया गिरफ्तार

139
rape case

Lucknow | लखनऊ के इंदिरा नगर इस्थित एक युवक को उसके निवास स्थान अयोध्या से गिरफ्तार कर लिया गया है , युवक पर युक्ति के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। युक्ति का कहना है , शादी का झूठा वादा कर कई सालो तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में रहने वाले एक प्राइवेट कंपनी के कर्मी को पुलिस ने उसके निवास स्थान अयोध्या से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और शादी का झूठा वादा करके चुपके से किसी और से शादी कर ली।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक , अयोध्या निवासी शुभम पाठक के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गयी है। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी शुभम पाठक ने गाँव में रहने वाली एक दलित किशोरी को अपने प्रेम जाल में फॅसा कर , उसके साथ 3 सालो तक शारीरिक दुष्कर्म करता रहा। जब युक्ति ने उससे शादी की बात कही तो आरोपी शुभम ने साफ मना कर दिया , और चुपके से दूसरी युक्ति के साथ शादी कर ली। आपत्तिजनक फोटो दिखा कर युवक ने कई बार किसोरी की शादी तुड़वा दी। समाज और लोगो के डर से युक्ति कुछ बोलने की हिम्मत न कर पायी। फिर हिम्मत करके युक्ति ने साडी बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवा दी।