” ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल ” में आया 8 साल का लीप – प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और आरोही

779

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में 8 साल का लीप हो गया है। आज शो की शुरुआत अक्षरा के सपने से हुई, जहां उसे 8 साल पहले हुई घटना दिखती है जहां उसकी छोटी बहन आरोही बदल जाती है। उसकी नींद डर से खुल जाती है, सीरत उसे समझाती है कि वो बस सपना था उसकी बहन ठीक है। उसके बाद वो आरोही के पास जाती है जहां वो मदर्स डे के लिए सरप्राइज तैयार कर रही होती है। आरोही अपनी डेकरेशन दिखाती है और अक्षरा से पूछती है कि उसे कैसा लगा, अक्षू बताती है कि बहुत अच्छा है। अक्षू, सीरत को मदर्स डे पर कार्ड बनाकर देती है। आरोही सबसे पूछती है कि किसका गिफ्ट ज्यादा अच्छा है और यही सुनना चाहती है कि उसका सरप्राइज बेटर है। सभी घरवाले कहते हैं दोनों का अच्छा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और आरोही, एक सीधी तो एक होगी नॉटी
आरोही खुद को प्रिंसेज आरोही कहती है वहीं अक्षू को वो कॉमन गर्ल कहती है। वो अक्षू का नाम लेकर बुलाती है जिसके लिए सभी घरवाले उसे टोकते हैं। शो में जिस तरह से दिखाया गया है ऐसा लगता है कि अक्षू को सिंपल स्वीट और केयरिंग दिखाया गया है वहीं आरोही थोड़ी नॉटी होगी।

शो में आगे दिखाते हैं कि दोनों बहनें पापा के फोन का वेट कर रही होती हैं, सीरत के पास शीला का फोन आता है और वो फोन पर आरोही को अपनी नातिन और अक्षू को सौतेली बेटी कहती है, जो अक्षू सुन लेती है। थोड़ी देर पहले ही सीरत घरवालों से कहती है कि वो अक्षू को नायरा के बारे में सब बता देगी मगर घरवाले मना करते हैं। अब अक्षू को खुद ही सब पता चल गया है, वो बहुत रोती है और कहती है जिसे वो अपनी मां समझती थी वो तो उसकी मां है ही नहीं।

राजन शाही ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन-शिवांगी को इमोशनल पोस्ट के साथ कहा अलविदा
बता दें, जल्द ही शो में एक और लीप आएगा, मोहसिन शो को अलविदा कह चुके हैं जल्द ही शिवांगी भी शो छोड़ देंगी। प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत शो में अक्षरा और आरोही की भूमिका निभाएंगी। दोनों ने इस बात को सोशल मीडिया के जरिए कन्फर्म कर दिया है।

कायरव और वंश के बारे में फिलहाल तो दिखाया गया है कि वो हॉस्टल में हैं, लेकिन अगले लीप के बाद नमिक पॉल उनके रोल में होंगे।

शो में हर्षद चोपड़ा भी होंगे जो लीड रोल प्ले करेंगे।