मरियम नवाज का पाकिस्तान के पीएम पर तीखा प्रहार, बोलीं – पेंडोरा पेपर्स में इमरान सरकार नंबर वन

427

पेंडोरा पेपर्स लीक को लेकर पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर तीखा हमला बोला है। पार्टी की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) पर निशाना साधते हुए कहा है कि हाल ही में सामने आए पेंडोरा पेपर्स लीक मामले में इमरान सरकार नंबर वन है। शनिवार को फैसलाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए मरियम ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान इलेक्टेड नहीं सिलेक्टेड पीएम हैं। 

मरियम नवाज ने  कहा कि देश की जनता से कहा जा रहा था कि उनका नाम इसमें शामिल नहीं है। उनके नेताओं के नाम इसमें शामिल हैं,  इमरान खान चोरों की सरकार के मुखिया हैं तो कैसे खुद को ईमानदार हो सकते हैं। इमरान खान अपनी सरकार को जवाबदेही से बचा नहीं सकते हैं।

महंगाई को लेकर मरियम ने इमरान को घेरा
मरियम नवाज ने महंगाई को लेकर भी इमरान सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि एक बार इमरान ने कहा था कि यदि देश में आटे की कीमत बेतहाशा बढ़ती है तो ये इस बात का संकेत है कि देश की सरकार और उसके नेता भ्रष्ट हैं। आज तो देश में महंगाई चरम पर है और इमरान खान और उसके मंत्री भी भ्रष्ट हैं। 

मरियम ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की विदेश नीति पर हमला बोलते हुए कहा कि इमरान खान की कितनी अहमियत है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी फोन काल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने ये तक कहा कि अमेरिकियों की निगाह में इमरान खान की औकात इस्लामाबाद के मेयर से अधिक नहीं है।