जूनियर एनटीआर के कजिन तारक रत्न के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर..

148

साउथ इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। जूनियर एनटीआर के कजिन नंदमुरी तारक रत्न ने शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। 39 वर्षीय तारक रत्न की मौत की खबर ने पूरे दक्षिण उद्योग को स्तब्ध कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक रत्न को कुछ दिनों पहले हाइक के दौरान हार्ट अटैक आया था। तारक रत्न को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कैसे बिगड़ गया तारक रत्न?

दरअसल खबरों के मुताबिक, तारक रत्न ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में टीडीपी महासचिव नारा लोकेश की युवगलम पदयात्रा में हिस्सा लिया था. इस रैली के दौरान तारक रतन अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। आनन-फानन में तारका को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें बेंगलुरु भेज दिया गया।

दिल का दौरा पड़ने के बाद वह कोमा में थे।

अभिनेता और नेता तारक रत्न को बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टरों ने कहा कि तारक रत्न दिल का दौरा पड़ने के बाद कोमा में थे। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी तारक रत्न के निधन पर दुख जताया है. साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों से लेकर तारक के फैंस भी शोक में हैं।