विक्की कौशल ने गंगुबाई काठियावाड़ी देखने के बाद आलिया भट्ट कि जमकर तारीफ़ की

197
vicky kaushal lauds alia bhatt's performace
vicky kaushal lauds alia bhatt's performace

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. ये फिल्म बुक माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बनी है. ये फिल्म गंगुबाई पर आधारित है जो कमाठिपुरा की बड़ी पॉलिटिकल बन जाती हैं. फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, विजय राज, शांत्नु महेश्वरी, जिस सार्भ और सीमा पाहवा भी अहम किरदार में हैं. फिल्म कल यानी कि 25 फरवरी को रिलीज होगी. अब फिल्म के रिलीज से पहले बुधवार शाम को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. कई सेलेब्स इस स्क्रीनिंग में पहुंचे और स्क्रीनिंग के बाद विक्की कौशल ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है.

विक्की ने तुरंत सोशल मीडिया पर फिल्म और आलिया को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा, इस फिल्म को देखकर हैरान हूं. संजय लीला भंसाली सर मास्टर हैं. आलिया भट्ट समझ ही नहीं आ रहा आपको लेकर क्या कहूं. गंगू के रूप में शानदार हो. जबरदस्त..बिग स्क्रीन सिनेमा मैजिक. भूलें ना.

संजय लीला भंसाली की फिल्में जब भी रिलीज होती हैं तो हंगामे जरूर होते हैं. अब गंगुबाई काठियावाड़ी को लेकर भी विवाद चल रहा है. फिल्म को लेकर गंगुबाई का परिवार भी विरोध कर रहा है. उनका कहना है कि फिल्म को लेकर गंगुबाई की गलत इमेज दिखाई जा रही है. गंगुबाई के बेटे ने संजय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. हालांकि अब उनकी नागिन ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

नातिन भारती ने कहा कि किसी की मां या परिवार की महिला की ऐसी इमेज दिखाना सही है? इस फिल्म के जरिए उनकी इमेज को खराब किया जा रहा है और ये सब हम नहीं सह सकते. वह मेरी नानी थीं. वह कमाठीपुरा में रहती हैं तो इसमे उनकी क्या गलती है. वहां तो कई तरह के लोग रहते हैं तो क्या वहां रह रही हर महिला प्रॉस्टिट्यूट हैं. संजय लीला भंसाली ने उन्हें बदनाम किया है. वह पुलिसवालों के साथ घूमती थीं, बहुत बोल्ड थीं, लेकिन प्रॉस्टिट्यूट नहीं थीं.

फिल्म में दिखाया गया है कि गंगा को पिता के अकाउंटेंट से प्यार हो जाता है और उसके साथ भागकर शादी कर लेती है. शादी के बाद दोनों मुंबई में शिफ्ट हो जाते हैं. लेकिन फिर कुछ समय बाद गंगा का पति उन्हें 500 रुपये में बेच देता है. इसके बाद वह गंगुबाई प्रॉस्टिट्यूट बन जाती है और मुंबई के रेड लाइट एरिया में रहती हैं.