उदय चोपड़ा हुए ट्रोल, नेटिजंस ने जमकर उड़ाया एक्टर का मजाक..

197

हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डॉक्यू-सीरीज ‘द रोमांटिक्स’ में यशराज फिल्म्स की जर्नी को बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाया गया है. इसके रिलीज होने के बाद से कई कहानियां और वीडियो सामने आए हैं. चाहे वह आदित्य चोपड़ा की नेपोटिज्म की बहस हो, या फिर शाहरुख खान को ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के लिए किस तरह मनाया, ऐसे कई अनगिनत किस्से इस सीरीज में देखने को मिले. इस सीरीज में शाहरुख खान, काजोल, रणवीर सिंह, जूही चावला जैसे सेलेब्स के यशराज फिल्म्स से जुड़े अनुभवों को दिखाया गया.

ब्रिटिश लहजे में भी इंट्रो दे सकते

लेकिन, लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा, वो हैं उदय चोपड़ा. उदय को ट्रोल किया जा रहा है. उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल, सीरीज में जब उदय का इंट्रोडक्शन होता है, तो वह इंटरव्यू देने के एक्सेंट (लहजे) बारे में पूछते हैं. उदय कहते हैं कि वह ब्रिटिश लहजे में भी इंट्रो दे सकते हैं. उदय के ऐसा कहने पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने खुद से यह वादा करते हुए शो देखना शुरू किया था कि मैं उदय के लहजे का मजाक उड़ाऊंगा. फिर यह इसके साथ शुरू हुआ और मैं सच में स्टन रह गया. एक अन्य यूजर ने लिखा, “उदय चोपड़ा पूछ रहे हैं,”मुझे किस एसेंट में इंटरव्यू देना चाहिए. और उन्होंने ब्रिटिश एक्सेंट में बोलना शुरू कर दिया. खैर रोमांटिक ने मेरा दिन बना दिया.”