ट्वीलाइट फेम क्रिस्टन स्टीवर्ट ने गर्लफ्रेंड डिलन मिलर से की सगाई, जल्द ही करेंगी शादी

336

ट्वीलाइट एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट ने हाल ही में अपनी सगाई की जानकारी देकर लोगों को चौंका दिया है। क्रिस्टन लंबे समय से डायलन मेयर को डेट कर रही हैं। जिसके बाद हाल में ही क्रिस्टन स्टीवर्ट ने डायलन को शादी के लिए हां कह दी है। दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली है। इस बात का खुलासा क्रिस्टन ने द हावर्ड स्टर्न शो के दौरान किया। डायलन एक एक्ट्रेस और लेखक हैं। वह ‘मोक्सी’, ‘रॉक बॉटम’ और ‘मिस 2059’ जैसी फिल्मों के लिए फेमस हैं।

इतना ही नहीं क्रिस्टन ने बताया कि वह जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। ई न्यूज को दिए गए इंटरव्यू में क्रिस्टन कहती हैं ‘हम दोनों सच में शादी कर रहे हैं। मैं प्रपोज करना चाहती थी, इसलिए मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ भी चाहा वह पूरा होने जा रहा है।’

मैं  एंजॉय करती हूं
पिछले साल एक मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए क्रिस्टन ने कहा, ‘मैं हर रोज यही सोचती थी कि जब मैं अपनी प्रेमिका के साथ बाहर जाऊंगी, तब मेरी फोटो खींची जाएगी, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी। मुझे दबाव महसूस होता था, लेकिन LGBTQ समुदाय ने मुझ पर कभी कोई दबाव नहीं डाला। लोग हमारी फोटो और हम पर लिखे लेख को पढ़ रहे थे। मैं उस वक्त एक बच्ची थी, मुझे ये सब देखकर अपमानित महसूस हुआ था। लेकिन अब सब बदल गया है मैं इसे एंजॉय करती हूं।’

कब से हैं साथ?
क्रिस्टन और डायलन साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई। दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया। 2 साल के रिलेशनशिप के बाद अब दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

डायलन से पहले रिश्ते
डायलन से पहले क्रिस्टन ने सुपर मॉडल स्टेला मैक्सवेल और रॉबर्ट पैटिनसन को भी डेट किया है। रॉबर्ट और क्रिस्टन की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते थे। दोनों फिल्म ट्वाइलाइट फिल्म के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। बाद में उन्होंने सुपर मॉडल स्टेला मैक्सवेल को डेट किया, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया।
विज्ञापन

क्रिस्टन स्टीवर्ट की फिल्में
क्रिस्टन स्टीवर्ट ने अपने करियर की शरूआत हैरी पॉटर फिल्म से की थी। इसके बाद वह द ट्वाइलाइट सागा, पैनिक रूम, ज़थुरा , इन द लैंड ऑफ़ वुमन, द मेसेंजर्स, एडवेंचरलैंड और द रनावेज जैसी कई फिल्में शामिल हैं।