नवाब मालिक का नया आरोप, बोले – फिरौती के लिए समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को किया था किडनैप

342

आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार की सुबह नवाब मलिक ने एक ट्वीट करके दावा किया है कि आर्यन खान को समीर दाऊद वानखेड़े ने किडनैप किया था और उनसे फिरौती मांगी थी. इस मामले की जांच महाराष्ट्र सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी करेगी. बता दें कि अब दिल्ली के अधिकारी आईपीएस संजय कुमार सिंह करेंगे.

नवाब मलिक ने कहा, मैंने एसआईटी गठित करने की मांग की थी, लेकिन अब दो स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम बनाई गई है. एक टीम केंद्र सरकार की तरफ से बनाई गई है, जबकि दूसरी राज्य सरकार की तरफ से बनाई गई है. अब देखना यह होगा कि कौन सबसे पहले इस पूरे मामले की तह तक जाकर असलियत जनता के सामने लाती है.

बता दें कि इससे पहले तकरीबन एक महीने से विवादों के केंद्र बिंदु में रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े को आर्यन खान ड्रग्स केस समेत छह मामलों की जांच से अलग कर दिया गया है. नवाब मलिक ने ये भी कहा है कि अभी तो ये शुरुआत है.

जब से इस मामले की शुरुआत हुई है तब से ही समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक ने लगातार कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद समीर वानखेड़े और उनके परिवार की तरफ से इन आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया गया था. ये भी कहा गया था कि गिरफ्तारी से बचने के लिए भी वे बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण में गए थे. जहां पर उनकी गिरफ्तारी से 72 घंटे पहले जानकारी देने का आदेश अदालत ने दिया था.

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया था कि उन्होंने फर्जी दलित होने का सर्टिफिकेट लगाकर यह नौकरी हासिल की है.