Amir Khan : लाल सिंह चड्ढा के बाद लिया ब्रेक , स्पाई यूनिवर्स से करेंगे कमबैक

193

अमीर खान अपने एक्टिंग और परफेक्टनिस्ट के लिए जाने जाते है। अभी हालही में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई ,हलाकि इस फिल्म से आमिर खान को काफी उमीदे थी। लेकिन ऑडियंस को ये फिल्म पसंद नहीं आयी।

आमिर खान के पास और भी प्रोजेक्ट के ऑफर आ रहे , बाहुबली डायरेक्टर प्रशांत नील ने उन्हें अगले फ़िल्म का ऑफर दिया है जिसमे जूनियर NTR भी नज़र आएंगे। अमीर खान के साल 2022 फिल्मो के मामले में कुछ खास नहीं रहा। उनकी फिल्म “थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान ” , “लाल सिंह चड्ढा ” बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई।

इसलिए आमिर खान ने फिल्मो से ब्रेक लेने का फैसला लिया है , हलाकि उनके करीबी इस बात पर मजाक उड़ाते है , कहते है तू फिल्मे ही कहा करता है जो ब्रेक ले रहा है। आमिर खान ने मीडिया को बताते हुए कहा की अब वो कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे और अपने परिवार से टाइम बिताना चाहते है।

यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स को आमिर खान जल्द ही ज्वाइन करेंगे ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है। अब देखने वाली बात ये है की लगातार फ्लॉप फिल्मे देने के बाद क्या आमिर खान , शाहरुख खान की फिल्म पठान की तरह के कमबैक कर पाएंगे।