अब्बास अंसारी से रात 11 बजे मिलने जाती थीं पत्नी निकहत बानो, जेलर समेत 7 पर FIR..

154
bhn
bhn

चित्रकूट जेल में बंद अब्बास अंसारी से उसकी पत्नी की अवैध मुलाकात मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले में चित्रकूट कोतवाली में गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. विधायक अब्बास अंसारी, उसकी पत्नी निकहत बानो, ड्राइवर नियाज, जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर, डिप्टी उप कारागार अधीक्षक सुशील कुमार, कांस्टेबल जगमोहन और ड्यूटी पर तैनात जेल कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. सब इंस्पेक्टर श्यामदेव सिंह ने यह एफआईआर दर्ज कराई गई है.

दरअसल एफआईआर के मुताबिक रोज दिन में 11:00 बजे निकहत जेल में अब्बास अंसारी से मुलाकात करने जाती थी. रोजाना 3 से 4 घंटे तक दोनों की जेल में मुलाकात होती थी. पत्नी के मोबाइल से गवाहों और अफसरों को धमकाने का आरोप भी लगा है. आरोप है कि जेल अफसरों और कर्मचारियों ने तमाम तरह की मदद और आराम अब्बास अंसारी को मुहैया कराया. डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मामले में सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी.

मुलाकात के लिए रजिस्टर में भी कोई एंट्री नहीं

एफआईआर के मुताबिक जेल प्रशासन के साथ सांठगांठ के तहत मुलाक़ात पिछले कई दिनों से हो रही थी. मुलाकात के लिए रजिस्टर में भी कोई एंट्री नहीं होती थी. डीएम और एसपी के छापे में इस बात का खुलासा हुआ. जिसके बाद निकहत को जेल के गेट से गिरफ्तार कर लिया गया.