Birthday Special: सुपरस्टार सलमान खान आज जमकर करेंगे पार्टी, 2022 में दर्शको को देंगे तोहफा

606

सलमान खान आज अपना 56वां बर्थडे अपने पनवेल फार्महाउस पर सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलामन ने देर रात इस जश्न को मीडिया और पैपराजी के साथ मनाया। सलमान खान के फार्महाउस पर सेलिब्रेशन के लिए कई सेलेब्स पहुंचे हैं। वहीं रविवार को सलमान खान को बड़े हादसे का सामना करना पड़ा था। उन्हें पनवेल के पास उनके फार्महाउस पर एक सांप ने काट लिया था। इसके बाज सलमान खान को तुरंत नवी मुंबई के कामोठे के एक अस्पताल में ले जाया गया और रविवार सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई।

सलमान खान शूटिंग के मामले में बहुत मेहनती है. वह आने वाल़े नए साल में कई फिल्मो की शूटिंग शुरू करेंगे. इन फिल्मो के प्रोडूसरफेन, सलमान खान को न जाने कब से बुक करना चाह रहे थे. इनमे से एक निर्माता-निर्देशक अनीस बज्मी है जिन्होंने सलमान खान के साथ ‘रेडी’ फिल्म में 2011 में काम किया था. उनको 10 साल लग गए सलमान खान के साथ दोबारा करने में. अब दोनों मिलकर ‘नो एंट्री’ का सीक्वल लेकर दर्शको के सामने आयेंगे.

कई और फिल्मो की चर्चा है 2022 मे आने की. इसमें सबसे ऊपर टाइगर-3 की है जिसकी शूटिंग चल रही है.इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन देश के बाहर है. सलमान इस फिल्म की शूटिंग के लिए कभी दुबई तो कभी कैप्टाउन में नज़र आते है. गौरतलब हो की इस फिल्म में सलमान खान एक रॉ के एजेंट की भूमिका निभाते है.

इसके अलावा सलमान खान एक ख़ास सुपरस्टार की फिल्म में ‘टाइगर’ की भूमिका में नज़र आयेंगे. जी हां, शाहरुख़ खान की ‘पठान’ में सलमान खान नज़र आ सकते है.

सलमान खान अपनी जिगरी दोस्त साजिद की ‘किक-2’ में भी नज़र आयंगे. यह 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म का सीक्वल होगी. इस फिल्म ने खूब कमाई और वाहवाही लूटी थी. गौरतलब हो की इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस थी.

सलमान खान की इस साल ‘अंतिम’ फिल्म ही बड़े परदे पर रिलीज़ हो पायी थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके जीजा आयुष भी थे.