‘प्यार की एक ये कहानी’ के स्टार विवियन डीसेना और उनकी पत्नी ने लिया तलाक

446
vivian dsena and Vahbiz Dorabjee divorce
vivian dsena and Vahbiz Dorabjee divorce

टीवी के मशहूर कपल विवियन डीसेना (Vivian Dsena) और वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) के रास्ते आखिरकार अलग हो गए हैं. विवियन और वाहिबज पिछले चार सालों से अलग रह रहे थे और 18 दिसंबर, 2021 को दोनों का तलाक हुआ. यह जानकारी हाल ही में सामने आई है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, विवियन और वाहबिज ने अपने तलाक को लेकर एक संयुक्त बयान जारी किया है.

बता दें कि विवियन और वाहबिज टीवी शो ‘प्यार की एक ये एक कहानी’ के सेट पर मिले थे और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच चीजें खराब होने लगीं और उन्होंने 2017 में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी. तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही दोनों अलग-अलग रह रहे थे. दोनों के तलाक का मामला चार साल तक चला, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझाने और आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है.

संयुक्त बयान में क्या बोले विवियन और वाहबिज

अपने संयुक्त बयान में विवियन और वाहबिज ने दुख व्यक्त किया है. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि बड़े दुख के साथ हम ये घोषणा करते हैं कि हम कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं और अब तलाकशुदा हैं. हम कुछ सालों से इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, ताकि हमारे बीच ठीक तरीके से यह सब संभव हो सके. हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि हम अपनी लाइफ जर्नी अलग से जारी रखेंगे. यह फैसला हमने आपसी सहमति से लिया है और इसमें किसी भी प्रकार की बहस की जरूरत नहीं है कि ये तलाक या अलगाव किसके कारण हुआ है.

बयान में आगे कहा गया है कि हम अपने फैंस से गुजारिश करते हैं कि वो हमें समझें. हमने अपने रिश्ते को निजी तौर पर संचालित किया है और हमारे लिए अपने निजी जीवन के विवरण पर चर्चा करना मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि हम अपने सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के साथ इसी तरह अपना काम करते रहेंगे. हम आशा करते हैं कि हमें पिछले कई वर्षों में जो प्यार और समर्थन मिला है, वही प्यार हमें अपने प्रशंसको से भविष्य में भी मिले.

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, विवियन ने तलाक को लेकर बात करते हुए कहा कि वाहबिज के साथ मेरा रिश्ता एक निष्कर्ष पर पहुंच चुका है. हमने दोनों की बेहतरी के लिए इस चैप्टर को बंद करने का फैसला लिया. हर अंत के बाद एक नई शुरुआत होती है और मैं आशा करता हूं कि ये हम दोनों के लिए अच्छा रहे. वहीं, वाहबिज ने इस पर बात करते हुए कहा कि विवियन और मैंने सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने का फैसला किया है. यह अब एक बंद अध्याय है. सुख और शांति से भरा एक नया जीवन हम दोनों का इंतजार कर रहा है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं.