विक्की की गोविंदा नाम मेरा फिल्म में मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज, फैंस हुये हैरान..

166

लम्बे समय से सुर्खियों में छाई विक्की कौशल और कियारा अडवाणी की फिल्म गोविंदा नाम मेरा अब फाइनली फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म देखते ही फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला है, फिल्म में रणबीर कपूर कैमियो करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल फिल्म में कॉमेडी के साथ क्राइम और सस्पेंस भी देखने को मिल रहा है. बीते दिनों फिल्म से आइटम सॉन्ग ‘बिजली’ भी रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन अब फिल्म में दर्शकों को एक सरप्राइज पैकेज भी मिला है. जी हां, विक्की कौशल की ‘गोविंदा मेरा नाम’ में विक्की, कियारा, भूमि के अलाावा रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. हालांकि रणबीर ने फिल्म में सिर्फ कैमियो किया है, लेकिन छोटे से किरदार से भी उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है.

बिजली’ गाने में थिरकते हुए नजर आ रहे
फिल्म में रणबीर कपूर ‘बिजली’ गाने में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में कियारा और विक्की की जबरदस्त डांस केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब इस गाने में रणबीर कपूर भी कियारा आडवाणी संग जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस अपने चहीते स्टार का ये वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं.

रणबीर कपूर मवाली लुक में नजर आ रहे हैं
सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में रणबीर कपूर मवाली लुक में नजर आ रहे हैं. इस छोटे से वीडियो क्लिप में रणबीर ने अपनी शर्ट के बटन खोले हुए हैं. माथे पर एक रुमाल बांधा भी बांधा हुआ है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. लेकिन अपने हर लुक की तरह रणबीर कपूर अपने इस लुक में काफी जच रहे हैं. इस वीडियो को कई फैंस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस फिल्म और स्टारकास्ट की तारीफ करते अपनी बात भी रख रहे हैं. लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने फिल्म को थिएटर पर रिलीज करने की बात भी कही है.