अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते का टीज़र देख उड़े फैंस के होश..

183

अर्जुन कपूर और तब्बू स्टारर फिल्म कुत्ते का पहला मोशन टीजर रिलीज कर दिया गया है. दमदार डयलॉग्स और जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस टीजर में एक्टर्स का लुक दिखाया गया है. अर्जुन कपूर का लुक भी काफी चर्चा में है. फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है.इस फिल्म के जरिए फिल्मकार और संगीतकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल निभाते नजर आएंगे. साथ ही तब्बू और कोंकणा सेन भी एक्शन करती नजर आएंगी.

फिल्म में ये रहेगी स्टारकास्ट
आसमान भारद्वाज डायक्टोरल इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ तब्बू , कोंकणा सेन शर्मा कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और नसीरुद्दीन शाह नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक्शन से भरी होगी. फिल्म के पहले टीजर में ही इसकी झलक साफ देखने को मिल रही है. फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स डाले गए हैं. साथ ही गोलियों की भी आवाज भरपूर सुनाई दे रही है.

विशाल भारद्वाज इस फिल्म के जरिए करेंगे डेब्यू
फिल्म कुत्ते के जरिए विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज भी अपने डायरेक्टोरल डेब्यू करने जा रहे हैं. एक्शन थ्रिलर यह फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ‘मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘कमीने’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले विशाल के बेटे का करियर भी इस फिल्म की सफलता पर टिका है. टीजर देखकर फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है.