स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व और तालिबान पर किया विवादित पोस्ट – एक्ट्रेस के ट्वीट पर भड़के लोग करने लगे गिरफ्तारी की मांग

252
Swara Bhaskar corona positive
Swara Bhaskar corona positive

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। अब उन्होंने तालिबान पर एक ट्वीट किया है जिस पर सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग चल रही है। स्वरा के ट्वीट पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। ट्वीट में स्वरा ने तालिबानी टेरर की तुलना हिंदुत्व टेरर से की थी। लोग स्वरा को हिंदुस्तान छोड़ने की सलाह भी दे रहे हैं।

स्वरा के ट्वीट पर भड़के लोग
स्वरा ने अफगानिस्तान क्राइसिस पर एक ट्वीट में लिखा था, ऐसा नहीं हो सकता कि हिंदुत्व आतंक से हमें फर्क नहीं पड़ रहा और तालिबान टेरर से एकदम चौंक जाएं और परेशान हो जाएं और हम तालिबान टेरर से बेफिक्र होकर हिंदुत्व आतंक से भी क्रोधित नहीं हो सकते। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य अत्याचार करने वाले या अत्याचार सहने वाले की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।

लोगों ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा
स्वरा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त गुस्सा दिख रहा है। एक फॉलोअर ने ट्वीट किया है, आपके जैसे इंसानों का वजूद ये सबूत है कि यहां कोई हिंदुत्व टेरर नहीं। हिंदुत्व को किसी स्वरा, मिया खलीफा, मलाला और ग्रेटा से सर्टिफाइड होने की जरूरत नहीं।

एक और ट्वीट में लिखा गया है, स्वरा जी आज में आपको ‘हिंदुत्व टेरर’ का मतलब से वाकिफ करा दूं ,हिंदुत्व टेरर ये है आप खुलकर हिंदूओं, सनातन को गाली दे सकती हैं, आतंकी बोल सकती हैं और आराम से देश में रह सकती है, लेकिन ऐसा कुछ इस्लाम के बारे मे बोलने पर तालिबान बीच सड़क पर लिटाकर मार कोड़ों के आपकी खाल उधेड़ देते। ऐसे ही कई ट्वीट्स के साथ स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग चल रही है।