राज कुंद्रा पोर्न केस के बाद पहली बार नजर आईं शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर नहीं दिखी हंसी

835

राज कुंद्रा पर पोर्न केस से जुड़े एक मामले में जांच चल रही है। जिसे लेकर उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इस केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हुई है। हालांकि, उनका कोई कनेक्शन नहीं पाया गया है। वहीं, इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद से शिल्पा शेट्टी ने काफी समय तक पब्लिक एपीयरेंस नहीं दी थी। उन्होंने छोटे पर्दे के डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ से भी ब्रेक ले लिया था। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि उन्होंने शो छोड़ दिया है लेकिन शिल्पा ने इन सभी कयासों पर लगाम लगाते हुए फाइनली शो पर बतौर जज वापसी कर ली है।

वायरल हुआ वीडियो
शिल्पा शेट्टी की वापसी की पहली तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को पैपराजी ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के सेट से कैप्चर किया है। जिसमें शिल्पा साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर काफी सीरियस हाव-भाव नजर आए लेकिन उन्होंने मीडिया के सामने हाथ हिलाकर पैपराजी को हाय कहा। यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

चेहरे पर नहीं दिखी हंसी
शिल्पा शेट्टी को विवादों के बाद पहली बार देखकर जहां एक तरफ कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उनके हाव-भाव भी बारीकी से देखते नजर आ रहे हैं। सभी को कैमरे के सामने उनका मुस्कुराता चेहरा याद आ रहा है। कई लोगों ने तो शिल्पा के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि ‘शिल्पा के चेहरे से हंसी गायब हो गई है’।