मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर बोले – कपिल को मिलनी चाहिए ‘लाफ्टर मिनिस्ट्री

357

लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो टीवी और फिल्म की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। सुनील ग्रोवर को उनके बेहतरीन कॉमेडी के लिए पहचाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर अपने साथी कलाकार और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम करने को तैयार हैं। उनका कहना है कि अगर कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर होता है तो मैं कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए एकदम तैयार हूं। उन्होंने अपने और कपिल शर्मा के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उनके पास उन दिनों की बेहतरीन यादें हैं।

आपको बता दें कि दर्शक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को मिस करते हैं। किसी वक्त पर यह टीवी की सबसे मशहूर कॉमेडियन जोड़ी थी जिसे घर-घर में पसंद किया जाता था। दोनों ही अपने अनोखे हास्य स्टाइल से दर्शकों को खूब हंसाते थे। हालांकि धीरे-धीरे आपसी मतभेद के कारण यह जोड़ी टूट गई और दोनों के बीच दूरी बन गई। अब सुनील ग्रोवर का कहना है कि वो कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में दर्शकों के इस जोड़ी को आने वाले भविष्य में एक साथ काम करते देखने की उम्मीद बंध जाती है।

आपको बता दें कि साल 2017 में आपसी मतभेद के कारण कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी टूट गई थी। गुत्थी के किरदार के रूप में घर-घर में मशहूर हुए सुनील ग्रोवर हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि अगर उनको अच्छा किरदार मिला तो वो कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।
अवॉर्ड फंक्शन में सुनील ग्रोवर को वर्सेटाइल परफॉर्मर अवॉर्ड दिया गया। शो के होस्ट करण सिंह छाबरा ने सुनील ग्रोवर के साथ रैपिड फायर राउंड खेला।  जिसमें उन्होंने सुनील ग्रोवर से कई सवाल-जवाब किये। सुनील ग्रोवर से जब पूछा गया कि किस कलाकार को लाफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिए? इस पर  उन्होंने कहा कि इस मिनिस्ट्री के लिए कपिल शर्मा एकदम उपयुक्त हैं। उनके इस जवाब को देखकर कहा जा सकता है कि वक्त के साथ दोनों कलाकारों के बीच की दूरियां कम हो रही हैं।

सुनील ग्रोवर से इसी दौरान पूछा गया कि क्या वो कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि मेरे पास शो के दौरान की कुछ शानदार यादें हैं जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है। जहां तक कपिल के साथ काम करने की बात है तो क्यों नहीं ? अगर अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर होता है तो मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूं।
गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर हाल ही में सनफ्लावर फिल्म में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। इससे पहले उन्होंने कपिल शर्मा के साथ गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के रुप में दर्शकों को काफी हंसाया था और इन किरदारों के साथ घर-घर लोकप्रिय हो गये थे।