‘थलाइवी’ की तारीफ ना करने पर फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना रणौत, बोलीं- ‘बहुत कम ही फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें इतना प्यार और सम्मान मिलता है..

369
Bollywood
kangana

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत हाल ही में फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने  तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता का किरदार निभाया था। ये फिल्म पहले 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज टल गई और अब इसे 10 सितंबर को रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी तो लोगों को अच्छी लगी ही साथ ही कंगना के अभिनय की भी जबरदस्त तारीफ हुई। थिएटर के साथ साथ ओटीटी पर भी प्रसारित हो रही अपनी फिल्म को लेकर कंगना ने सबका धन्यवाद जताया।

बॉलीवुड माफिया पर निकली कंगना की भड़ास

साथ ही बॉलीवुड को उनकी फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया ना देने पर लताड़ भी लगाई।सबसे पहले कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘बहुत कम ही फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें इतना प्यार और सम्मान मिलता है..थलाइवी एक ऐसी ही फिल्म है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म के जरिए लोग थलाइवी जे जयललिता को और ज्यादा जान पा रहे हैं। मैं अपनी टीम का धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने फिल्म जगत को इतनी शानदार फिल्म दी’।

बता दें कि ये फिल्म थिएटर में तो रिलीज हो ही चुकी है साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी इसे रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में ज्यादातर लोग इस फिल्म को देख रहे हैं। हालांकि कंगना को इस बात की नाराजगी है कि बॉलीवुड के लोगों ने उन्हें सपोर्ट नहीं दिखाया और फिल्म की तारीफ नहीं की।

कंगना जो अक्सर बॉलीवुड पर सवाल उठाती हैं और इसे बॉलीवु़ड माफिया कहती हैं इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘साथ ही मैं बॉलीवुड माफिया का इंतजार कर रही हूं जो हमारे राजनीतिक विचारों को अलग रखे जैसे कि मैं किसी काम की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती हूं वैसे ही वो भी मानवीय एहसासों से ऊपर उठें और एक हार कला को जीतने दे’। 

थलाइवी का निर्देशन ए एल विजय ने किया है औ केवी विजेयेंद्र प्रसाद, माधन कार्के और रजत अरोरा ने ये फिल्म लिखी है। फिल्म में कंगना के अलावा नास्सार, भाग्यश्री, राज अर्जुन और जिशू सेनगुप्ता जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में एमजेआर और जयललिता के प्रेम कहानी को भी बखूबी दर्शाया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने धाकड़ की शूटिंग पूरी कर ली है। साथ ही वो देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार भी अगली फिल्म में निभाने वाली हैं। इस फिल्म से कंगना निर्देशन की कमान भी संभालने जा रही हैं साथ ही एक फिल्म में उन्हें सीता का किरदार भी ऑफर किया गया है।