फिल्म ‘पुष्पा’ से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ रिलीज, श्रीवल्ली के किरदार में आएंगी नजर

752
Rashmika Mandanna

साउथ फिल्मों की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के मेकर्स ने इसके जरिए फिल्म में लीड रोल कर रही रश्मिका के लुक से पर्दा हटा दिया है. जिसे देखकर नेटिजंस हैरान है. इस फिल्म में रश्मिका श्रीवल्ली (Srivalli) का किरदार निभा रही हैं.

‘श्रीवल्ली’ के किरदार में ऐसी दिखेंगी रश्मिका

फिल्म पुष्पा में रश्मिका के साथ अल्लू अर्जुन नजर आएंगे. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है. तेलगू भाषा में बन रही इस फिल्म को मलयालम, कन्नड़ और हिन्दी में भी रिलीज किया जाएगा. पोस्टर रिलीज होने के साथ ही रश्मिका के फैंस की बैचेनी बढ़ गई हैं और वो इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, ‘श्रीवल्ली… #pushpa the rise.’

इस फिल्म को लेकर बात करते हुए मैथरी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर नवीन यरनेनी और वाई रवि शंकर ने कहा कि, “फिल्म पुष्पा में रश्मिका एक ऐसे किरदार में नजर आएंगी जो पहले कभी नही देखा होगा. उन्होंने खुद को इस किरदार में ढालने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. पुष्पा का अपरंपरागत प्रेम जीवन श्रीवल्ली के इर्द-गिर्द घूमता है और दर्शकों के लिए उन्हें इस किरदार में बड़े पर्दे पर जादू बिखेरते हुए देखना दिलचस्प होगा.”

ये फिल्म आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही साजिश की कहानी को दर्शाती है. ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी पहली बार एक साथ दिखाई देगी. ये फिल्म दो भागों में रिलीज होगी.