कोरियाई सीरीज ‘Squid game’ सीजन 2 जल्द आएगा दर्शको के सामने

1152
Squid game reality show
Squid game reality show

नेटफ्लिक्स के सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक ‘स्क्विड गेम‘ को लेकर शुरू से ही बहुत हाइप था. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और उसके बाद इसने रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप हासिल की. ये एक कोरियन सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है लेकिन इसने दुनिया के हर देश में टॉप 10 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज की लिस्ट में जगह बनाई. इस सीरीज के अब अगले सीजन को लेकर भयंकर बज बना हुआ है. हर तरफ मनोरंजन इस शोज के दीवाने यही जानना चाहते हैं कि इसका अगला सीजन कब आएगा. इस शो के अगले सीजन से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है. नेटफ्लिक्स के को-सीईओ ने Ted Sarandos के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि की है कि इसके दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो गई है. ये बस स्क्विड गेम यूनिवर्स की शुरुआत है.

इस अपडेट के आने के बाद हर तरफ इसी बात की चर्चा है कि जल्द ही नेटफ्लिक्स इस बात की घोषणा कर सकता है कि इस शो का दूसरा सीजन कब आएगा. पिंकविला में छपी के रिपोर्ट के अनुसार, इस शो के डायरेक्टर ह्वांग डांग ह्युक ने AP से बातचीत के दौरान बताया कि इस शो को लेकर दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि हम ऑयर दबाव और जिम्मेदारी बढ़ गई है. इसके दूसरे सीजन को लाने के अलावा अब कोई विकल्प नहीं है.

साल 2021 में रिलीज हुई ये कोरियन सीरीज उस साल की सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक थी. स्क्विड गेम 111 मिलियन दर्शक के साथ सबसे ज्यादा बॉलर देखी जाने वाली नेटफ्लिक्स सीरीज बन गई थी. ये सीरीज उन सभी 94 देशों में टॉप 10 में थी जहां नेटफ्लिक्स की पहुंच है. इस सीरीज के अंत मे भी ये बताया गया था कि इसके अगले सीजन पर विचार किया गया है लेकिन भारी लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स इसे जल्दी लाना चाहते हैं.