प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से बनीं मां, ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

1159
-priyanka-chopra-nick-jonas-wedding
Priyanka Chopra Nick Jonas

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार रात साझा किया कि उन्होंने और पति निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेता ने ‘इस विशेष समय’ के दौरान अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए गोपनीयता मांगी। यह प्रियंका और निक का पहला बच्चा है। उन्होंने 2018 में शादी कर ली।

निक को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।” यही पोस्ट निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

इससे पहले, 2021 में ओपरा विनफ्रे के साथ एक साक्षात्कार में, जब निक के साथ एक परिवार शुरू करने के बारे में पूछा गया था, तो प्रियंका ने कहा था, “आप जानते हैं, आप भगवान को हंसाना चाहते हैं और उन्हें अपनी योजनाएं बताना चाहते हैं और मैं वह नहीं हूं जो उन योजनाओं को बनाता है, लेकिन हां बिल्कुल, जब भी सही समय होता है, यह कुछ ऐसा होता है जो हम निश्चित रूप से चाहते हैं। ”

इस जनवरी में एक वैनिटी फेयर साक्षात्कार में, उसने कहा था, “वे (बच्चे) भविष्य के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं। ईश्वर की कृपा से जब जो होता है, होता है।” जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वह मातृत्व को अपनाने के बाद करियर के मोर्चे पर धीमी हो जाएंगी, तो उन्होंने कहा, “मैं इसके साथ ठीक हूं। हम दोनों इसके साथ ठीक हैं।”