समाजवादी पार्टी ने 24 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की, सभावती शुक्ला को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारा

370
Samajwadi Party
Samajwadi Party

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सिर्फ 3 दिन का समय बचा है. ऐसे में राजनीतिक दल लगातार प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी ने 7 चरणों में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 24 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. सपा ने सभावती शुक्ला को गोरखपुर (शहरी) सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतारा है.

समाजवादी पार्टी (SP)ने फाफामऊ से अंसार अहमद और मनकापुर से रमेश चंद्र गैतम को उम्मीदवार बनाया है. सपा ने पडरौना सीट से विक्रमा यादव को चुनावी मैदान में उतारा है. यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में अब 3 दिन बाकी बचे हैं, ऐसे में सपा सोच समझकर रणनीति के तहत उम्मीदवारों का ऐलान कर रही है .समाजवादी पार्टी के नेता और आजमगढ़ से पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी चुनाव में मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे.

सपा ने सीएम योगी को टक्कर देने के लिए बीजेपी नेता रहे उपेंद्र शुक्ल की पत्नी सभावती को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि गोरखपुर शहर सीट से सीए योगी पहली बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं. सपा ने उन्हें टक्कर देने के लिए दिवंतग बीजेपी नेता की पत्नी को चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें कि बीजेपी नेता रहे उपेंद्र शुक्ल की पत्नी अपने दोनों बेटों के साथ सपा में शामिल हो गई थीं. अब अखिलेश यादव ने उन्हें सीएम योगी के खिलाफ उतारा है