SidKiara Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ब्लैक में ट्विनिंग, नजर आया पूरा बॉलीवुड..

301

SidKiara Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। इसके बाद कपल दिल्ली में सिद्धार्थ के घर गया। वहां दुल्हन का जोरदार स्वागत किया गया। सिद्धार्थ कियारा शनिवार को मुंबई पहुंचे। खासतौर पर बॉलीवुड की हस्तियों के लिए वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। शादी में पिंक लहंगा, फिर दिल्ली में रेड ड्रेस और मुंबई आते वक्त येलो ड्रेस…दुल्हन कियारा के फिगर का खुलासा हुआ. तो, रिसेप्शन में क्या पहनेंगी, फैन्स से लेकर मीडिया की अटेंशन तक। रिसेप्शन में कपल की ट्विनिंग ब्लैक कलर में स्पॉट हुई। रिसेप्शन पर सबकी आंखें सफेद हो गईं जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी शामिल हुईं.

SidKiara Reception: इस बार सिदकियारा का रिसेप्शन लुक देखने लायक था। उनके रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. सिदकियारा ने मीडिया के सामने दोनों परिवारों के साथ फोटो सेशन किया। सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पहुंचीं। SidKiara Reception पहली फोटो में आलिया ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ पोज दिया। आलिया को जैसे ही पता चला कि सास नीतू कपूर आ गई हैं तो वह पीछे मुड़ी और सास के साथ फोटो खिंचवाई।

SidKiara Reception: सिंघम अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल भी सिद्धार्थ और कियारा के शादी के रिसेप्शन में पहुंचे। सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्ट्रेस करीना कपूर खान पहुंचे. सिद्धार्थ-कियारा की शादी में करण भी मौजूद थे।