कांटारा 2 में उर्वशी रौतेला की एंट्री? उर्वशी की पोस्ट ने मचाया तहलका..

190
boxoffice
boxoffice

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में उर्वशी कन्नड़ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

फोटो में उर्वशी ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है

दरअसल इस फोटो को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में उर्वशी ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. ऋषभ शेट्टी ने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट पहनी हुई है। इस बीच उन्होंने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया कंटार 2 और हाथ मिलाने की इमोजी. उर्वशी द्वारा शेयर की गई फोटो वायरल हो गई है। इस फोटो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट किया है. एक नेटिजन ने कमेंट किया, ‘ऋषभ शेट्टी सही कह रहे हैं, सिर्फ ऋषभ होना चाहिए।’ एक अन्य नेतकारी ने कहा, ‘दीदी, आपके जीवन में कितने ऋषभ हैं। दीदी की जिंदगी ऋषभ के इर्द-गिर्द घूमती है। तीसरी नेटकारी ने कहा, ‘यह ऋषभ पंत नहीं बल्कि ऋषभ शेट्टी हैं।’ एक अन्य नेतकारी ने कहा, ‘ऋषभ नाम ही काफी है। एक अन्य नेतकारी ने कहा, आरपी की सफलता के बाद अब आरएस आता है। इसके अलावा कई नेटिजन्स ने अलग-अलग कमेंट किए हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस उर्वशी को बधाई दे रहे

उर्वशी के फैन्स के लिए ये गुड न्यूज है. एक अभिनेत्री के तौर पर उर्वशी के लिए यह एक बड़ा ब्रेक माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उर्वशी को बधाई दे रहे हैं। वे कह रहे हैं कि साल 2023 उर्वशी के लिए काफी शानदार रहने वाला है। दरअसल, साल की शुरुआत में उर्वशी ने मेगास्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैया’ के पार्टी आइटम सॉन्ग ‘बॉस पार्टी’ पर डांस कर साउथ ऑडियंस का दिल जीत लिया था. उर्वशी ने हाल ही में तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ एक फिल्म भी साइन की है। इस साल उर्वशी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. कहा जाता है कि हॉलीवुड अभिनेता मिशेल मोरोन और जेसन डेरुलो को पहले ही एक अमेरिकी फिल्म के लिए अनुबंधित किया जा चुका है।