Sidharth Shukla death Anniversary:आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला बन गए कभी न भुलाई जाने वाली याद -स्टारडम में बॉलीवुड सितारे को देते थे मात

1046
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के देशभर में करोड़ों फैन हैं। टीवी सीरियल बालिका वधु से घर-घर तक अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ की लोकप्रियता में बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद काफी इजाफा देखने को मिला था। आज ही के दिन हार्ट अटैक की वजह से 40 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। 2 सितंबर 2021, वो काली तारीख जिसने एक मां से उसके इकलैतो बेटे को हमेशा के लिए छीन लिया था. एक मां की दुनिया को उजाड़ दिया था. एक्टिंग के अलावा सिद्धार्थ विवादों की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में आ जाते थे। बिग बॉस में भी वह हमेशा किसी न किसी के साथ तीखी नोंक झोक की वजह से चर्चा में बने रहते थे।

‘बिग बॉस 13’ में मिला शहनाज गिल का साथ

sidnaaz का कुछ ऐसा जादू चला कि ये हैशटैग दुनिया में सबसे ज्यादा यूज करने वाला हैशटैग बन गया. लोग इनकी कैमिस्ट्री के ऐसे दीवाने हुए जिसका अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल था. शहनाज और सिड भी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए थे, लेकिन कभी खुलकर दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने एक्सेप्ट नहीं किया. इन दोनों को कई वीडियोज सॉन्ग्स में भी साथ में देखा गया.

‘बिग बॉस 13’ का सफर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए काफी स्पेशल रहा है. यही वह शो है जहां शहनाज और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात हुई थी. शो में फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री इतनी पसंद आई की दोनों को ‘सिडनाज’ नाम तक दे दिया गया .