Sidharth Shukla Birthday: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, दिवंगत अभिनेता के 41वें जन्मदिन पर शेयर की खास तस्वीर

479
SIDNAAZ

टीवी इंडस्ट्री के जाने- माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैन्स उन्हें आज भी बेहद प्यार करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की आज बर्थ एनिवर्सरी है। एनिवर्सरी पर एक ओर जहां फैन्स और सितारे लगातार सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के लिए पोस्ट कर रहे हैं तो वहीं अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक एडिटिड तस्वीर शेयर की है, हालांकि उन्होंने इस पोस्ट के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बेहद करीब थे और अभिनेता के गुजर जाने के बाद से ही शहनाज टूट गई हैं। शहनाज अभी तक भी उस सदमे से उबर नहीं पाई हैं।

शहनाज गिल का इंस्टाग्राम पोस्ट
शहनाज गिल ने कुछ ही देर पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। इस पोस्ट में शहनाज ने सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं, वहीं फोटो को एडिट किया गया है। फोटो को इस तरह एडिट किया गया है, जिससे सिद्धार्थ स्वर्ग में किसी एंजेल की तरह नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है। फैन्स का कहना है कि शहनाज अब भी उस हालत में नहीं हैं कि सिद्धार्थ की बात कर सकें।

टूट गईं शहनाज गिल
याद दिला दें कि इस साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक आने की वजह से अभिनेता का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन की खबर पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था, हर कोई इस खबर को अफवाह मानना चाह रहा था लेकिन ऐसा हुआ नहीं। सिद्धार्थ के गुजर जाने से शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गईं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की तस्वीरों में रोती बिलखती शहनाज को देख हर दिल पसीज गया था।

गम से उबर नहीं पाईं शहनाज
बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। शुरुआती नोंक- झोंक के बाद दोनों करीब आ गए थे। हालांकि दोनों एक दूसरे को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन उनके बीच का प्यार हर किसी को नजर आता था। सिद्धार्थ के निधन के बाद लंबे वक्त तक शहनाज किसी को नजर नहीं आईं, लेकिन जब कुछ वक्त पहले वो दिखीं तो भी उनके चेहरे पर सिद्धार्थ के न होने का गम साफ दिख रहा था।

टूट गई ‘सिडनाज’ की जोड़ी
गौरतलब है कि फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को ‘सिडनाज’ कहते थे, लेकिन अब ये सिडनाज की जोड़ी टूट गई है और अब शहनाज अकेली रह गई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स हर दिन सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हैं। वहीं बर्थ एनिवर्सरी पर सुबह से ही ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड हो रहा है। फैन्स दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं।