‘फाइटर’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू, पहली बार स्क्रीन पर नज़र आयेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

343
fighter shooting soon to begin
fighter shooting soon to begin

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों स्टार्स के एक साथ काम करने की खबर तब सामने आई थी जब ‘सुपर 30’ स्टार ऋतिक का जन्मदिन था. एक्टर के बर्थडे पर इस फिल्म का ऐलान हुआ था. बाद में सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हुई, ऋतिक फैंस भी तब से लेकर अब तक इस फिल्म के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं ऋतिक-दीपिका फैंस फिल्म से जुड़ी सिंगल डिटेल चाहते हैं. ऐसे में अब फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है ये फिल्म अब फ्लोर पर जाने के लिए बिलकुल तैयार है.

सोर्स के मुताबिक फिल्म फाइटर जून में फ्लोर पर आ जाएगी. इंडिया टुडे के मुताबिक, ‘दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन साल 2022 में ही जून के महीने में फ्लोर पर आएगी. ऋतिक औऱ दीपिका ऐसे में खुद पर खूब मेहनत कर रहे हैं, क्योंकि ये एक एक्शन फिल्म होगी. ऐसे में इस फिल्म में दोनों एक्टर अपनी बेस्ट फिजिक के साथ प्रेजेंट होना चाहते हैं. लॉकडाउन की बंधिशें हटने के बाद से अब इस फिल्म को लेकर प्लान है कि दुनिया भर की बेस्ट लोकेशन में ‘फाइटर’ की शूटिंग की जाएगी. कोविड के चलते फिल्म की शूटिंग डिले हुई थी.’

बता दें, फिल्म फाइटर में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म को अगले साल 2023 में 26 जनवरी के मौके पर रिलीज किया जा सकता है. माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म से टकराएगी. बता दें, जब से फाइटर की अनाउंसमेंट हुई है, दीपिका और ऋतिक की जोड़ी की तुलना टॉम क्रूस और एंजलिना जॉली के पेयर से की जा रही है. फिल्म की कास्ट को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है. हालांकि इस पर दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्हें किसी औऱ पेयर से कंपेयर नहीं किया जाना चाहिए.

हाल ही में दीपिका पादुकोण फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका का बोल्ड अवतार देख फैंस के होश उड़ गए थे. वहीं अब दीपिका की फाइटर को लेकर भी उम्मीदें हैं कि इस फिल्म में भी एक्ट्रेस कुछ नयापन लाएंगी.