शिल्पा शेट्टी ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को कहा बाय-बाय, मलाइका अरोड़ा ने फिर मारी एंट्री शो में

497
shilpa shetty leaves the show India's got talent

टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट लोगों का खूब एंटरटेनमेंट कर रहा है. शो में कंटेलस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर जजेस के साथ स्पेशल गेस्ट भी हैरान रह जाते हैं. शनिवार को शो में रिश्ते स्पेशल एपिसोड रखा गाया था. शो में मलाइका अरोड़ा और किरण खेर के बेटे सिंकदर खेर शो में आए थे. इस एपिसोड में शिल्पा शेट्टी गायब रहीं. शो में शिल्पा शेट्टी के नजर ना आने पर हर कोई शॉक्ड नजर आया. शनिवार का एपिसोड किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर के साथ मलाइका अरोड़ा और सिकंदर खेर ने जज किया. रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया है.

शनिवार के एपिसोड में मलाइका के आने के बाद बार-बार कहा जा रहा था कि उनकी घर वापसी हो गई है. आपको बता दें इंडियाज गॉट टैलेंट के कई सीजन मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर जज कर चुके हैं. इसी साल शो के जजेस बदले हैं. शिल्पा शेट्टी ने इसी साल इस शो को जज किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने शो से ब्रेक लिया है.  शो में अब शिल्पा की जगह मलाइका अरोड़ा नजर आएंगी. वह शो को जज करेंगी. रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोड़ा को शो में सरप्राइज देने के लिए अर्जुन कपूर नजर आएंगे. ये एपिसोड मलाइका अरोड़ा के लिए काफी खास होगा. शिल्पा की जगह मलाइका अब शो को जज करती नजर आएंगी.

रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी ने अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए शो से ब्रेक लिया है. वह काम की वजह से अपनी फैमिली को भी टाइम नहीं दे पा रही हैं. शिल्पा शेट्टी को अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म करनी है. जिसकी वजह से शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया है. 

इंडियाज गॉट टैलेंट की बात करें तो रविवार का एपिसोड बप्पी दा स्पेशल होने वाला है. इस खास एपिसोड में बप्पी दा को श्रद्धांजलि दी जाएगी. शो में बप्पी दा की बेटी भी आने वाली हैं. जो अपने पिता के बारे में कई बातें शो में बताती हुई नजर आएंगी.