कैडबरी के नए ऐड में शाहरुख़ खान ने पॉवरफुल मैसेज देकर जीता फैंस का दिल, बोले- हर घर की दिवाली मीठी होने चाहिए

661

दिवाली का त्योहार जल्द ही आने वाला है. इसको लेकर हर किसी ने तैयारी शुरू कर दी है. यहां तक कि कई ब्रांड्स ने भी दिवाली के मौके पर विज्ञापन रिलीज कर दिया है. इसी कड़ी में कैडबरी (Cadbury) भी दिवाली के मौके पर खास विज्ञापन लेकर आया है. कंपनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इस विज्ञापन के लिए चुना है. शाहरुख इस विज्ञापन के जरिए लोगों को स्पेशल मैसेज देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

शाहरुख खान का यह कैडबरी विज्ञापन रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन के जरिए शाहरुख छोटे, स्थानीय व्यवसायों के आगे बढ़ाने की अपील कर रहे हैं, जो कोरोना वायरस महामारी की वजह से आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. यह विज्ञापन देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. विज्ञापन के जरिए शाहरुख ने लोगों से कहा है कि हर घर की दिवाली मीठी होने चाहिए. इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकानों से ही करें.

शाहरुख ने विज्ञापन में कहा कि आप कपड़े, जूते, मोबाइल और चश्मा आदि अपने घर के नजदीक वाले दुकान से खरीदें और उनकी दिवाली को मीठा बनाएं. शाहरुख के इस विज्ञापन की हर कोई तारीफ कर रहा है. वहीं, ट्विटर पर भी इसको लेकर तारीफ हो रही है.

इस वजह से भी सुर्खियों में हैं शाहरुख

इस विज्ञापन का टाइटल ‘नॉट जस्ट ए कैडबरी एड’ टाइटल दिया गया है. इस वीडियो में आगे कहा गया कि इस दिवाली हमने भारत के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर सैकड़ों छोटे दुकानदारों की मदद की. वीडियो के अंत में शाहरुख लोगों से अपील कर रहे हैं कि हमारे आसपास के लोगों की दिवाली भी मीठी होनी चाहिए. बता दें कि शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. आर्यन को ड्रग्स केस के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल वह मुंबई के आर्थर रोड जेल में है.