शाहरुख खान के 56वें ​​जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर रोशन हुआ उनका नाम -एक्टर के फैंस क्लब ने बांटी 5,555 दिवाली किट

579

2 नवंबर शाहरुख खान के सभी फैंस के लिए एक विशेष दिन था, क्योंकि इस दिन अभिनेता अपना जन्मदिन मनाते हैं। फैंस मन्नत के बाहर आते हैं, गिफ्ट हैम्पर्स भेजते हैं और यहां तक ​​कि गरीबों के लिए भोजन किट भी वितरित करते हैं ताकि उनके सुपरस्टार को उनके बड़े दिन पर सम्मानित किया जा सके। हम सभी जानते हैं सिर्फ भारत ही नहीं देश के बाहर भी एक्टर को खूब प्यार मिलता है।

विभिन्न ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में दुबई के बुर्ज खलीफा को शाहरुख खान के जन्मदिन के संदेशों के साथ रोशन करते हुए दिखाया गया है। प्रतिष्ठित स्मारक पर “वी लव यू एसआरके” और “हैप्पी बर्थडे एसआरके” जैसे संदेश प्रदर्शित किए जा रहे थे।

जहां शाहरुख खान के कई प्रशंसक स्टार की एक झलक पाने के लिए मन्नत पहुंचे, वहीं दुबई के प्रतिष्ठित स्मारक बुर्ज खलीफा ने किंग खान के लिए एक विशेष जन्मदिन संदेश दिया।

साल 2020 में SRK ने बुर्ज खलीफा के बाहर अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “खुद को दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे ऊंची स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा।”

पिछले साल अभिनेता ने अपना जन्मदिन दुबई में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था।

शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर उनके फैंस ने जरुरतमंद लोगों को खाना बांटा है साथ ही 5555 दिवाली किट बांटी हैं. शाहरुख खान के सबसे बड़े फैंस क्लब एसआरके यूनिवर्स ने ये चैरिटी का काम किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ये चीजें बांटते हुए तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शाहरुख के फैन क्लब ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- किंग खान के बर्थडे के मौके पर मुंबई में 5555 दिवाली किट और खाना बांटा है. इन दिवाली किट में मोम का लैंप, तोरण और माचिस है. ताकि हर कोई दिवाली का त्योहार मना सके. भारत के 50 शहरों में किंग खान का बर्थडे इस तरह से सेलिब्रेट किया गया है.

एसआरकेयूनिवर्स के को-फाउंडर यश परयानी ने बातचीत में बताया कि आज भगवान की दया से हमारे पास सब कुछ है लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिनके बाद जिंदगी जीने के लिए बेसिक चीजें भी नहीं हैं. उन लोगों को मदद करने के लिए हमने हेल्पिंग हैंड इंशिएट स्टार्ट किया है. जहां पर कोई भी कुछ भी डोनेट कर सकता है जिसकी लोगों को जरुरत हो सकती है. यह कपड़ों से लेकर इलैक्ट्रॉनिक गैजेट कुछ भी हो सकता है.

यश ने आगे कहा कि उन्होंने उन लोगों को 5555 कोविड किट देने का फैसला भी लिया जो इसे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं.

शाहरुख खान के लिए हाल ही में चीजें कठिन रही हैं क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन खान फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।