लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान फातिहा पढ़ने की वजह से हुए ट्रोल, किंग के समर्थन में उतरे फैन्स

803
SHAHRUKH KHAN PAY TRIBUTE TO LATA JI

देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है। स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर ने 6 फरवरी 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिने जगत से जुड़ी तमाम हस्तियां लता मंगेशकर को शिवाजी पार्क में अंतिम विदाई देने पहुंची थीं। इस दौरान बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं। लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करते हुए शाहरुख खान ने फातिहा पढ़ी और इसके बाद दुआ फूंक कर रस्म पूरी की। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो का गलत मतलब निकालकर कुछ ट्रोल्स ने घटिया कमेंट्स किए हैं।

लोगों ने की बिना सिर-पैर की बातें

इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने बेवजह शाहरुख खान को निशाना बनाया है। उनके फूंकने को थूंकना बताकर ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख के सपोर्ट में कई लोगों ने पोस्ट किए हैं। साथ ही ट्रोल्स को भी जवाब दिया है कि यह दुआ पढ़ने के बाद फूंका ही जाता है। शाहरुख खान के फैन्स ने ट्रोल्स को एक बार वीडियो को फिर से देखने की नसीहत दे डाली है।

नहीं पहुंचें ये सितारे

लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने बॉलीवुड की कई हस्तियां नहीं पहुंचीं। इस लिस्ट में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, काजोल, जितेंद्र, हेमा मालिनी, धर्मेंद समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं। हालांकि इन सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि ही है। लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के वक्त रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, राहुल वैद्य, श्रद्दा कपूर और मधुर भंडाकर जैसी कई हस्तियों ने उनकी आत्मा की शांति की कामना की।