‘सत्यमेव जयते 2’ का गाना ‘कुसु कुसु’ हुआ रिलीज – एक बार फिर नोरा फतेही के डांस मूव्स ने दर्शकों को बनाया दीवाना

793

जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) का गाना ‘कुसु कुसु’ (Kusu Kusu) रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। गाने के बोल जितने शानदार है, उनता ज्यादा नोरा फतेही का गाने में सिजलिंग डांस मूव्स और लुक है। गाने में नोरा के डांस ने जान डाल दी है।

नोरा फतेही के डांस मूव्स ने जीता दर्शकों का दिल
25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में आइटम गाने में नोरा जबरदस्त ठुमके लगाती नजर दिख रही हैं। ‘कुसु कुसु’ गाने को जारा खान और देव नेगी ने गाया है और इसके बोल तनिष्क बागची ने लिखा है। गाने के वीडियो में नोरा का ग्लैमरस और किलर अंदाज देखकर फैंस को दीवाना हो गए हैं। इस गाने में नोरा हमेशा की तरह लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब होती दिख रही हैं।

डबल रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम
‘सत्यमेव जयते 2’, 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज बाजपेयी भी थे। इसमें जॉन अब्राहम के सीरियल किलर जैसे किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है और निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने किया है। सत्यमेव जयते-2 के बारे में सबसे खास बात यह है कि जॉन अब्राहम यहां डबल रोल में हैं।