जमानत के बाद राज कुंद्रा की दिखी पहली झलक, हिमाचल प्रदेश में पत्नी शिल्पा शेट्टी संग दिखे मंदिर के बाहर

198

सितंबर में जमानत पर रिहा होने के बाद से राज कुंद्रा पहली बार सार्वजनिक रूप से देखे गए हैं। बिजनेसमैन और उनका परिवार छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश गए और राज को पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ एक मंदिर में देखा गया। दोनों आध्यात्मिक सैर पपर थे और मंदिर में पीले रंग के परिधान में दिखे। राज कुंद्रा की पहली सार्वजनिक आउटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही है। पिछले महीने खबर आई थी कि राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को डिलीट कर दिया। जबकि शिल्पा शेट्टी फिटनेस वीडियो और पारिवारिक तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए शेयर करती रहती हैं।

राज कुंद्रा को जुलाई में अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई में उनके कार्यालयों पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा। मामले में गिरफ्तारी के दो महीने बाद, राज 21 सितंबर को जेल से बाहर आया था। पुलिस ने 1500 पन्नों के पूरक आरोप-पत्र में दावा किया था कि कुंद्रा इस मामले में “मुख्य सूत्रधार” थे और उन्होंने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर फिल्म उद्योग में संघर्ष कर रही युवतियों का अश्लील तरीके से फिल्मांकन करके उनका शोषण किया। अपनी याचिका में, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें मामले में ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है और उनके खिलाफ पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप नहीं है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, शिल्पा शेट्टी ने एक बयान में साझा किया था, “मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगी क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। मैं केवल इतना कहूंगी, क्योंकि यह एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं – विशेष रूप से एक माँ के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप उसी की सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप मेरे परिवार और निजता के ‘मेरे अधिकार’ का सम्मान करें।”