यूपी चुनाव 2022: संबित पात्रा ने सपा-कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- दोनों पार्टियों में हिंदुओं के खिलाफ बोलने वालों को समर्थन देने की लगी है होड़

499
SAMBIT-PATRA

उत्तर विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हमले तेज हो गए हैं। मंगलवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाजवार्दी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टियों के बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है कि हिंदुओं के खिलाफ ज्यादा घृणा कौन उगल सकता है और हिंदुओं के खिलाफ बोलने वालों को कौन सी पार्टी प्रश्रय दे सकती है।

पात्रा ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि कल कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में मौलाना तौकीर रजा खान ने कांग्रेस को अपना समर्थन दिया। मीडिया ने इन्हीं मौलाना के वीडियो को दिखाया था, जिसमें वो हिंदुओं के खिलाफ जहर उगल रहे थे। वे कह रहे थे कि अगर कानून व्यवस्था उनके जवानों के हाथ में आ जाए तो हिंदुओं को हिंदुस्तान में रहने की जगह तक नहीं मिलेगी। वह ये भी कहते हैं कि हिंदुस्तान का नक्शा तक बदल देंगे।

कैराना में हिंदुओं के पलायन के लिए जिम्मेदार को बनाया प्रत्याशी
समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि कैराना से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन के खिलाफ भाजपा ने आवाज उठाई थी, आज वो जेल में हैं। ये वही नाहिद हसन हैं जिसने हिंदुओं के खिलाफ जहर उगला था और कैराना से हिंदुओं के पलायन के लिये जिम्मेदार थे।

गुरुद्वारा हिंसा के मास्टरमाइंड को भी दिया टिकट
संबित पात्रा ने कहा कि मोहर्रम अली पप्पू को समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट दिया गया है और ये सहारनपुर गुरुद्वारा हिंसा के मास्टरमाइंड है। गुरुद्वारे में किस प्रकार से हिंसा करवाई थी मोहर्रम अली ने, यह हम सभी ने देखा है। कल महाराष्ट्र में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए जैसे शब्दों का प्रयोग किया है, उन्हें दोहराया भी नहीं जा सकता। इससे स्पष्ट है कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जो चुक हुई, वो प्रयोग था, संयोग नहीं था।