सामंथा रुथ प्रभु ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैंने शादी बचाने की बहुत कोशिश की..

154

‘ऊ अंटावा’ फेम सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने और नागा चैतन्य के साथ रिश्ते में आई दरार और अपनी टूटी शादी पर खुलकर बात की है. सामंथा ने खुलासा किया कि उनका हिट आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंटावा’ उन्हें अपने सेपरेशन के बीच में मिला था. इसके चलते उनके दोस्त और परिवार वाले सभी उन्हें यह गाना करने से रोक रहे थे.

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने जब अपने सेपरेशन की खबरें फैंस के साथ शेयर की, तो ये फैंस के लिए बड़ा झटका था. दोनों ने तलाक ले लिया है और अपनी-अपनी जिंदगी में दोनों आगे बढ़ गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी, तलाक और करियर पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि उन्हें नागा चैतन्य से अलग होने का जरा भी पछतावा नहीं है.

‘अपनी शादी में अपना 100 पर्सेंट दिया’

सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में मिस मालिनी के साथ बातचीत की. उन्होंने नागा चैतन्य के साथ अपनी टूटी शादी पर खुलकर बात की और कहा कि मैंने शादी को बचाने की लाख कोशिशें की. अपनी शादी में अपना 100 पर्सेंट दिया है. ये चला नहीं, लेकिन इसके लिए मैं खुद को मारने वाली नहीं थी. मैंने जो कुछ नहीं किया था, उसके लिए भी गिल्टी फील किया