Salman Khan के फैंस ने दिया गिफ्ट, फिल्म ने कर डाली करोड़ो की Advance Booking..

104
salman khan
salman khan

Salman Khan और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म ईद के मौके पर यानी कि 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी हैं ऐसे में Salman Khan के फैंस में एक्साइटमेंट का एक अलग ही लेवल सेट है। जी हां फिल्म को लेकर प्री बुकिंग Advance Booking स्टार्ट हो गई है।

लंबे वक्त बाद पर्दे पर Salman Khan

लंबे वक्त के बाद एक बार फिर Salman Khan बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज को बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस बार Salman Khan की हिरोइन पूजा हेगड़े हैं। यह पहली बार है जब Salman Khan और पूजा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। पूजा हेगड़े टॉलीवु़ड की फेमस एक्ट्रेस हैं और पिछले कुछ वक्त से वह बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं। Salman Khan से पहले उन्हें कई स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया है।

शुरू हो गई फिल्म की प्री-बुकिंग Advance Booking

अब खबर सामने आ गई है कि Salman Khan की इस फिल्म की प्री-बुकिंग Advance Booking स्टार्ट हो गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग Advance Booking में एक करोड़ तक की कमाई की है। बताया जा रहा है कि टोटल 50 हजार टिकट्स बेचे गए हैं। उसके अनुसार फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग Advance Booking में एक करोड़ तक की कमाई की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर में वीकेंड पर 150 से 600 रुपये तक टिकट्स Ticket बेची गई हैं। वहीं, दिल्ली में टिकट Ticket के रेट 250 से 1200 रुपये तक हैं।