पंजाबी बीट पर थिरके Salman Khan, किसी का भाई किसी की जान का नया गाना हुआ रिलीज..

144

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’को लेकर फैंस के बीच में खासा उत्साह है। हर कोई फिल्म रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है, वहीं फिल्म के गाने बथुकम्मा, और येंतम्मा को भी फैंस ने खूब पसंद किया है। अब इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो चुका है जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

मालूम हो कि मेकर्स ने 17 अप्रैल को ‘ओ बल्ले बल्ले’ शीर्षक वाले गाने को रिलीज किया है जिसमें सलमान का पंजाबी स्टाइल सभी को लुभा रहा है। इस गाने में सलमान खान पंजाबी स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में सलमान के सभी डांस मूव्स कमाल के हैं। इस वीडियो सॉन्ग में सलमान के साथ सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी पंजाबी स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में फैंस को शहनाज गिल और राघव की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिली है।

सलमान खान, जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और विनाली भटनागर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘ओ बल्ले बल्ले रिलीज हो गया है जो एक जबरदस्त सेलिब्रेशन नंबर लग रहा है। गाने को देखने से पता चल रहा है कि ये धमाका मचाने वाला है। फिल्म ईद के मौके पर फैंस का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होने वाली है। गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया है, इस गाने को जानी मास्टर द्वारा अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया है। पूरे गाने में पंजाबी डांस बीट्स और आधुनिक फ्यूजन से भरा है जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है।