बिना शादी के माँ बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज? फैंस ने दी जमकर बधाई..

104

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो चर्चा में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से इलियाना खबरों में छा गई हैं, बात ये है कि उन्होंने मंगलवार की सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसे देखकर उनके फैंस कयास लग रहे हैं कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि बच्चे के पिता कौन हैं?

मालूम हो कि इलियाना डिक्रूज ने 18 अप्रैल यानी मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने एक प्यारी तस्वीर साझा की,और एक लॉकेट पहना हुआ है जिसपर लिखा हुआ है ‘मामा।’उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस की ये जानने में दिलचस्पी है कि पिता कौन हैं। हालांकि इलियाना अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं करना चाहती हैं।

शेयर किया न्यू बॉर्न बेबी का बॉडिसूट

आपको बता दें कि 18 अप्रैल को इलियाना डिक्रूज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जहां एक तस्वीर में
न्यू बॉर्न बेबी का बॉडिसूट नजर आ रहा है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘अब एडवेंचर शुरू हो गया है।’ वहीं, दूसरी तस्वीर में एक पेंडेंट की तस्वीर देखने को मिल रही है जिसमें ‘मामा’ लिखा हुआ है। अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, उनके चाहने वालो ने बधाई देना भी शुरू कर दिया है।