ऋचा चड्ढा, के मर्डर मिस्ट्री शो ‘कैंडी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज – पहली बार एक्ट्रेस निभाएंगी पुलिस का रोल

260

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक लंबे समय से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं. ऋचा ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम भी किया है. ऋचा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करती हैं.अब ऋचा जल्द ही एक नई वेबसीरीज में नजर आने वाली हैं.

ऋचा एक बार फिर से फैंस के सामने एक नए रोल के जरिए रूबरू होने को तैयार हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस अब पुलिस वाले किरदार फैंस को खुद का दीवाना करने वाली हैं. एक्ट्रेस इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है.

ऋचा की नई बेवसीरीज
आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा वूट सेलेक्ट की ओरिजिनल वेब सीरीज़ कैंडी में दिखाई देंगी, जहाँ वह पहली बार एक पुलिस वाले का किरदार करेंगी. फिल्म में रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में होंगे और आशीष शुक्ला द्वारा निर्दर्शित है. ऋचा को पर्दे पर निडर भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है और वह हमेशा मजबूत और महत्वपूर्ण किरदारों के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं. सीरीज में रोमांच और रहस्य का मिश्रण है जहां ऋचा एक छोटे से पहाड़ी शहर के एक स्कूल में भयावह हत्याओं की जांच करती नजर आएंगी.

क्या है ऋचा चड्ढा का कहना
ऋचा का मानना है कि किसी भी अभिनेता के लिए यह आवश्यक है कि वह अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर और जटिल भूमिका निभाते हुए अपने क्षितिज का विस्तार करे और केवल ब्लैक एंड वाइट न हो. वह किसी भूमिका के लिए अभिनय करने की तुलना में कठिन भूमिका की तैयारी करती है.

ऋचा कहती हैं, ”पुलिस वाले की भूमिका निभाना आसान नहीं था, इसके लिए बहुत अलग मानसिक संतुलन की जरूरत थी. मैं कुछ महिला पुलिसकर्मियों के साथ वक़्त बिताना और भारतीय सामाजिक व्यवस्था में महिलाओं के लिए परिवार की जरूरतों को प्रबंधित करने और साथ ही साथ कानून लागू करने वाले के रूप में काम करने के दोहरे दबाव को समझने के लिए काफी भाग्यशाली थी.”

ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी. फिल्म में अपने छोटे से रोल से ऋचा ने हर किसी को खुद का दीवाना कर दिया था. इसके बाद ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, फुकरे जैसी फिल्में करने के बाद उन्होंने फिर करियर में पलटकर नहीं देखा. ऋचा इन दिनों एक्टर अली फजल को डेट कर रही हैं और जल्द शादी करने वाली हैं.